Saturday, February 03, 2007

SHAYARI

1) Taras jaoge tum mehfil-e-wafa ke liye, kisi se pyar na kar khuda ke liye.. Jab lagegi ishq ki aadat ek din, tum hi chune jaoge saza ke liye.

2) Ashiq pagal ho jate hai pyar me,baki kasar puri ho jati hai intezar me,magar ye uski dilruba nahi samajti,vo baith kar chali jati hai kisi aur ki Car mein..

3) Dil ke bazar me daulat nahi dekhi jati,pyar ho jaye to surat nahi dekhi jaati,ek sathi pr luta do sab kuch,kyoki pasand ho cheez to kemat nahi dekhi jati.

4) Dard dil ka hota hai kya, yeh puchhe jra humse koi, chot pahunchti hai tab dil ko bahut jab dil tod deta hai apna hi koi...

5) Kya kahu duniya ne kiya mujpe kaise bair, hukum tha mai jiyu lekin tere bagair..nadan hai vo kehte hai jo mere liye tum ho gair..

6) Duniya badal jaayegi par tum na badalna , mushkil jab bhi aaye bus yaad karna, tumse maange bhi to kya maange, kuch dena hi ho to bus muskura dena..

7) Sachi hai dosti aajmake dekh lo,karke yakin mujh pe mere paas aake dekh lo.badalta nahi kabhi sona apna rang,chahe jitni baar marji aag me jalaake dekh lo.

8) Aaj hum unhe befawa batakar aaye hai,unke khaton ko pani me bahakar aaye hai,koi nikal kar padh na le unhe,isliye pani me bhi aag lagakar aaye hai.

9) Hasi ki rah me gum mile to kya kare.wafa ke naam par bewafa mile to kya kare.kaise bache zindagi dhoke bajo se. koi has ke dhoka de to kya kare.

10) Teri wafa mein sanam, na safar ke rahe na vatan ke rahe,Bikhri laash ke itne tukde hue na kafan ke rahe na dafan ke rahe

1 comment:

Anonymous said...

Really Good , Hhummmm!
from: Varun Mahajan
ceo Gee-Mall.